Breaking News

एआईपीएल ग्रुप अगले तीन वर्षों में पंजाब में 500 करोड़ रुपये का निवेश करेगा

चंडीगढ़

एआईपीएल ग्रुप, एक प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपमेंट ग्रुप, रेजीडेंशियल और रिटेल सेक्टर्स में अपनी विस्तार योजना के एक हिस्से के रूप में अगले तीन वर्षों में पंजाब में 500 करोड़ रुपये का निवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पंजाब के लिए एआईपीएल की मेगा विस्तार योजनाओं पर अपने विचार देते हुए, एआईपीएल के ग्रुप एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पंकज पाल ने कहा कि ‘‘निवेश, क्षेत्र के लिए रियल्टी सेक्टर में महामारी के बाद माहौल को बेहतर करेगा और पंजाब की तरक्की को नई गति देगा। इसके साथ ही ये निवेश पंजाब में रियल एस्टेट इंडस्ट्री और एआईपीएल को एक प्रमुख रियल्टी कंपनी के रूप में खुद को मजबूत करने में मदद करेगा।’’

एक प्रमुख हाउसिंग और कमर्शियल इंफ्रा डेवलपर, एआईपीएल ग्रुप ने अब तक पंजाब में चार प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक पूरे किए हैं, जिनमें दो रेजिडेंशियल और दो कमर्शियल प्रोजेक्ट हैं और दो प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। ड्रीमसिटी, अमृतसर, एक रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट के तौर पर करीब 148 एकड़ भूमि में फैली हुई है और ड्रीमसिटी, गोबिंदगढ़-खन्ना, 88 एकड़ में फैली हुई है। वर्तमान में, पंजाब में इसकी प्रॉपर्टीज में 550 से अधिक खुशहाल परिवार रह रहे हैं।

एआईपीएल की दो चल रही परियोजनाओं में ड्रीमसिटी एनएक्सटी, अमृतसर शामिल है जो 74.3 एकड़ भूमि के क्षेत्र में फैली हुई है। यह आवासीय परियोजना अत्याधुनिक सुविधाओं वाले सबसे अधिक मांग वाले डेस्टिनेशंस में से एक है।

ड्रीमसिटी लुधियाना, 500 एकड़ से अधिक की एक प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट है और ये अर्बन प्लानिंग और अर्बन सिटी के विकास में एक बेहतरीन उदाहरण साबित होगी। यह परियोजना पंजाब राज्य में स्मार्ट सिटी सुविधाओं के साथ ग्रीन प्रोजेक्ट्स के रूप में सामने आ रही है।

पिछले 31 वर्षों में, एआईपीएल ग्रुप ने 60 प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट्स को तैयार कर ग्राहकों को सौंपा है और ग्रुप गुणवत्तापूर्ण विकास, इनोवेशन और बेस्ट इंडस्ट्री प्रेक्टिसिज के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *