मान सरकार के सुशासन और जन हितैषी फैसलों के आधार पर संगरूर उपचुनाव लड़ रही है आप: मलविंदर सिंह कंग

  •  मुख्यमंत्री भगवंत मान ने केवल तीन महीने वो कर दिखाया जो पिछली सरकारें दशकों में नहीं कर सकी:मलविंदर सिंह कंग

 संगरूर 

मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने महज तीन महीने में पंजाब की जनता के हित में ऐसे फैसले लिए हैं,जो दशकों से पंजाब पर शासन करती आ रही कांग्रेस और अकाली-भाजपा की सरकारें भी नहीं ले पाई। उक्त बातें आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह ने सरकार की तीन महीने की उपलब्धियां का जिक्र करते हुए कही।

गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कंग ने कहा कि मुख्यमंत्री मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों के आधार पर आम आदमी पार्टी संगरूर उपचुनाव लड़ रही है। एक सांसद होने के नाते भगवंत मान ने न केवल संगरूर बल्कि पूरे पंजाब की आवाज़ को संसद में उठाया है। उसी तरह आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह भी संसद में पंजाब की आवाज़ बुलंद करेंगे।

कंग ने कहा कि सीएम मान के गतिशील नेतृत्व में आप सरकार ने महज तीन महीने में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।
मान सरकार ने किसानों की सुविधा के लिए ट्यूबवेल के लोड बढ़ाने के शुल्क में कटोती की, मूंग की खरीद के लिए 66.56 करोड़ का बजट रखा,पंजाब से दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए शानदार वॉल्वो बसें लॉन्च की,दिल्ली की तरह सभी 117 विधानसभा क्षेत्रों में भी एक नया सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक बनाने का फैसला लिया,एक विधायक-एक पेंशन लागू किया, विभिन्न विभागों में लम्बे समय से खाली पड़े 26,454 पदों पर भर्ती को मंजूरी दी। संगरूर में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करने के अलावा सरकार द्वारा कई अन्य जन-समर्थक फैसले लिए गए हैं। कंग ने कहा कि संगरूर आम आदमी पार्टी का का गढ़ है। इसलिए हमे पूरा भरोसा है कि संगरूर की जनता पार्टी के उम्मीदवार गुरमेल सिंह को भारी बहुमत से जीताकर संसद भेजेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *