लाईफस्टाईल ने अपने पहले ब्यूटी ब्रांड इक्सु की घोषणा की

 

चंडीगढ़ :

भारत के अग्रणी शॉपिंग डेस्टिनेशन, लाईफस्टाईल ने मेकअप प्रेमियों के लिए अपना पहला ब्यूटी ब्रांड, इकसु लॉन्च किया है। किफायत मूल्य में उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ, इकसु का उद्देश्य ‘सैल्फ-लव’ के संदेश के साथ महिलाओं तक पहुंचना है। इकसु जानवरों पर क्रूरता, सल्फेट, और पैराबन से मुक्त है। गतिशील रहने वाली महिलाओं के लिए बनाया गया ब्रांड, इकसु उन महिलाओं के लिए है, जो सशक्त, आत्मविश्वासी, और दृढ़निश्चित महसूस करती हैं।

देवराजन अईयर, वाईस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, लाईफस्टाईल इंटरनेशनल ने कहा, ‘‘हम लाईफस्टाईल के पहले मेकअप ब्रांड के लॉन्च के साथ ब्यूटी सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए उत्साहित हैं। इकसु उन महिलाओं का ब्रांड है, जो अपनी खूबसूरती पर गर्व करती हैं। इकसु की श्रृंखला उत्पादों को गुणवत्ता और किफायत प्रदान करती है। इकसु के लॉन्च के साथ लाईफस्टाईल परिधान से लेकर फुटवियर, एक्सेसरीज़, और ब्यूटी तक हर समाधान के लिए वन-स्टॉप विकल्प है।’’

मेकअप कला और आत्माभिव्यक्ति का माध्यम है, इस बात में दृढ़ विश्वास के साथ इकसु ने अनेक ब्यूटी उत्पाद प्रस्तुत किए हैं, जो हर ब्यूटीप्रेमी की जरूरतों को पूरा करेगा। इकसु इन महिलाओं के जीवन में ब्यूटी के महत्व व प्रेम को समझता है, इसलिए यह उन्हें स्वयं को प्रेम करने की इस प्रक्रिया के लिए प्रोत्साहित करता है। इसके सभी उत्पाद खासकर आज की महिलाओं के लिए बनाए गए हैं, जो हमेशा ट्रेंड में रहने वाले उत्पाद तलाशती हैं। इकसु के साथ गुणवत्ता और किफायत एक ही छत के नीचे मिलते हैं। यह ब्रांड फेस उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत करता है, जिसमें फाउंडेशन, कंसीलर, ब्लश और हाईलाइटर्स शामिल हैं। इस श्रृंखला में आँखों के लिए उत्पाद, जैसे आईलाईनर और कोह्ल पेंसिल के साथ लिपस्टिक की शानदार शेड्स और नेल पेंट के कलरफुल पैलेट भी शामिल हैं, जिनका मूल्य 99 रु. से शुरू होता है। इकसु हर महिला के लिए बेहतरीन उत्पाद प्रस्तुत करता है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *