भाजपा में शामिल होने पर ‘आप’ हुई कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हमलावर, कहा – वह हमेशा से भगवा पार्टी के साथ जुड़े थे

  •  -कैप्टन का पंजाब विरोधी चेहरा फिर सामने आया, उन्हें पंजाब की नहीं बस अपने राजनीतिक करियर की चिंता : मलविंदर सिंह कंग
  •  -कैप्टन अमरिंदर ने तीन-काले कानूनों को लागू करने वाले और पंजाबियों को देशद्रोही कहने वाले भाजपा से हाथ मिलाया : कंग
  •  -लुफ्थांसा एयरलाइंस मामले पर कंग ने कहा, निराधार आरोप लगाकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के लिए माफी मांगे विपक्ष
  •  -कहा, एयरलाइंस ने स्पष्ट कहा कि विमान के आने में देरी और परिवर्तन के कारण उड़ान लेट हुई

चंडीगढ़. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद आम आदमी पार्टी ने कैप्टन पर हमला बोला और कहा कि कैप्टन ने अपने राजनीतिक लाभ के लिए हमेशा से पंजाब के हितों के साथ समझौता किया है।

सोमवार को यहां पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए ‘आप’ पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि कैप्टन के लिए यह बेहद शर्मनाक है कि उनके शामिल होने के समय भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह नदारद रहें, जो आमतौर पर छोटे-छोटे नेताओं के पार्टी में शामिल होने के समय भी मौजूद रहते हैं।

कंग ने कहा कि कैप्टन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। ये वही मंत्री हैं जिन्होंने काले तीन-कृषि बिलों की वकालत की और पंजाबियों को देशद्रोही कहा। कैप्टन ने भाजपा में शामिल होकर साबित कर दिया है कि वह हमेशा पंजाब के हितों के खिलाफ काम करते रहे हैं। उनका मकसद सिर्फ पंजाब सत्ता हासिल करना था।

भाजपा पर हमला करते हुए कंग ने कहा कि भाजपा कांग्रेस का ‘कूड़ा-करकट’ इकट्ठा कर रही है,लेकिन इससे उसे पंजाब में राजनीतिक सफलता नही मिलेगी और न पंजाब के लोग दिल से अपनाएंगे।

कंग ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने कभी पंजाब के कल्याण के लिए काम नहीं किया। उन्होंने अपने राजनीतिक ‘बॉस’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने राजनीतिक स्वार्थों के लिए कांग्रेस का मुख्यमंत्री रहते हुए खुश किया और अब वह अपने ठगों का गिरोह के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

सीएम मान को विमान से उतारने की खबर झूठी, लुफ्थांसा एयरलाइन ने खुद किया खंडन : कंग

सीएम मान को विमान से उतारने की खबर पर कंग ने कहा कि विपक्षी पार्टियां आप को बदनाम करने के लिए झूठ फैला रही हैं। लुफ्थांसा एयरलाइन ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर खबर का खंडन किया है और उसे झूठ बताया है।

कंग ने कांग्रेस और अकाली दल पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की छवि खराब करने और उन पर झूठे आरोप लगाने के लिए शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा को बिना शर्त माफी मंगनी चाहिए।

कंग ने कहा कि यह बेहद निंदनीय है कि विपक्षी नेताओं ने तथ्यों की पुष्टि किए बिना मुख्यमंत्री को बदनाम करने के इरादे से झूठे आरोप लगाए।

उन्होंने कहा कि एक उपभोगता को जवाब में, लुफ्थांसा एयरलाइंस ने स्पष्ट किया,”फ्रैंकफर्ट से दिल्ली के लिए विमान की उड़ान में देरी और एक विमान परिवर्तन के कारण निर्धारित समय से थोड़ा देर से रवाना हुई।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *