मेयर जीती सिद्धू , सीनियर डिप्टी मेयर अमरिक सिंह सोमल, संजीव वशिष्ट, बब्बी बादल सभी ने पेरागोन के स्कूल के बच्चों को टॉप करने पर दिया आशीर्वाद

  • पेरागोन स्कूल के डायरेक्टर इकबाल सिंह शेरगिल प्रिंसिपल जसमीत कौर वाइस प्रिंसिपल अमरपाल कौर ने दसवीं ओर 12वीं में टॉप करने वाले बच्चों को किया सम्मानित


मोहाली .

मोहाली शहर के प्रथम नागरिक ओर मोहाली के मेयर जीती सिधु ने कहा के मेहनत कभी भी जाया नहीं जाती सभी बच्चों को एक जैसी पढ़ाई स्कूल में करवाई जाती है लेकिन कुछ बच्चे बहुत अच्छे नंबर लेकर पास होते हैं जो अपना अपने मां-बाप का अपने स्कूल का और अपने शहर और गांव का नाम रोशन करते हैं ऐसा ही किया है पेरागोन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के बच्चों ने जिन्होंने सीबीएसई की 10वीं और 12वीं के नतीजों में अच्छे नंबर लेकर अपने स्कूल और मां-बाप का नाम रोशन किया है मैं इन सब को बधाई देता हूं और कामना करता हूं क्या यह आगे भी ऐसे ही नाम रोशन करते रहेंगे । अमरीक सिंह सोमल सीनियर डिप्टी मेयर मोहाली ने कहा कि पेरागोन स्कूल के बच्चे पढ़ाई के साथ-साथ सभी स्पर्धाओं में आगे रहते हैं और हमारे शहर और स्कूल का नाम रोशन करते हैं ।

संजीव वसिस्ट भाजपा के सीनियर लीडर ने कहा कि ऐसे बच्चे जो अच्छे नंबर लेकर स्कूल का नाम रोशन करते हैं जिसको पूरे शहर को इन पर नाज है । आम आदमी पार्टी के सीनियर हर सुखविंदर सिंह बब्बी बादल ने कहा कि आज के जमाने में कंपटीशन काफी टफ है लेकिन फिर भी इन बच्चों ने टॉप स्कोर किया है जो के वाक्य ही काबिले तारीफ है और यही बच्चे हमारा फ्यूचर है ।

इकबाल सिंह शेरगिल पेरागोन स्कूल के डायरेक्टर ने कहा कि यह बच्चों की मेहनत है जो लगन के साथ अपनी जिंदगी के लक्ष को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और उसी का नतीजा है कि आज यह टॉपर है । स्कूल की प्रिंसिपल जसमीत कौर और वाइस प्रिंसिपल अमरपाल कौर ने कहा कि बच्चों को खुद पढ़ाई में इतनी दिलचस्पी है और वह उसी लगन और मेहनत के साथ है पढ़ाई करते हुए आज स्कूल का नतीजा शानदार बनाने में सफल रहे हैं हमारे स्कूल का नतीजा 100% रहा है जिसमें हमारे स्कूल के सभी टीचर और बच्चों की पेरेंट्स का बहुत बड़ा योगदान है हम इन बच्चों के फ्यूचर में और अच्छा होने की कामना करते हुए सभी को बधाई देते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *