स्किन केयर के लिए गूगल नहीं लें एक्सपर्ट की सलाह – हिमांशी खुराना

  • खूबसूरती के लिए अत्याधुनिक सुविधा है अब एडवांस्ड स्किन क्लिनिकस में – डॉ सुखसागर

चंडीगढ़ बिग बॉस में जबरदस्त पारी खेलने के बाद वर्क फ्रंट पर बड़ा धमाका करने जा रही है हिमांशी खुराना, आगामी पंजाबी फिल्म ‘शावा नी गिरधारी लाल” में अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल और नीरू बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वह अपने सह-कलाकारों को ‘शानदार’ के रूप में टैग करती हैं और उनके साथ अभिनय करके खुश हैं। हिमांशी ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि मैं गिप्पी सर और नीरू बाजवा मैम जैसे प्रशंसित और शानदार कलाकारों के साथ काम कर रही हूं। मुझे उनके सभी गाने और फिल्में पसंद हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है और मैंने तुरंत हां कर दी थी।”

‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकीं हिमांशी इस सफर को ‘प्यारा’ बताती हैं।, हिमांशी ने स्किन केयर की महत्ता के बारे में बात करते हुए बताया की , ‘‘युवा एवं निखरी त्वचा की चाहत कभी कम नहीं होती’’। उन्होंने बताया की जब भी किसी की स्किन खराब होती है तो हम सब गूगल करते है या फिर दोस्तों की सलाह लेते हैं व् कई नुस्खे अपनाते हैं लेकिन बात नहीं बनती , हालाँकि हमें एक्सपर्ट की सलाह लेनी चाहिए व् उन्हें तफ्सील से अपनी बीमारी की पूरी हिस्ट्री बता कर ही सलूशन मांगना चाहिए , उन्होंने बतया की चंडीगढ़ सेक्टर 8 की डॉ सुखसागर उनके परिवार की सदस्य जैसी हैं व् वः उनसे लगातार सलाह मशवरा करती रहती हैं चाहे वह भारत में कहीं भी हो और उनकी स्किन में कुछ भी प्रॉब्लम है.

वह हमेशा डॉक्टर सुख सागर से ही सलाह मशवरा करती रहती हैं और कई बार तो ऐसा हुआ है कि वह किसी दवाई खा रही हूं और डॉक्टर सुखसागर ने उन्हें कोई भी दवाई ना दी हो क्योंकि कई बार ऐसा होता कि दो इलाज इकट्ठे कर लो तो कई बार मेडिकल रिएक्शन भी हो जाता है तो उनका यह कहना था कि एक डॉक्टर पर ट्रस्ट करें उन्हे बार-बार विंडो शॉपिंग ना करें डॉक्टर की और उन पर विश्वास करके उनके सलाह मशवरा मानकर अपने स्क्रीन की केयर करें बाकी उन्होंने कहा एक्सरसाइज और पानी पीने से आपके किलो हमेशा बना रहता है एसथेटिक स्किन केयर की बात करते हुए डॉ डॉक्टर सुख सागर ने कहा आजकल एडवांस मशीन और उनके सहायता से हम बहुत इफेक्टिव ट्रीटमेंट कर पाते हैं आज इन मोड कंपनी की लेटेस्ट मशीन ल्युमेका लॉन्च करते हुए हिमांशी ने विश्वास जताया कि युवतियां उनकी सलाह मानकर अपनी स्किन को सदाबहार व दमकती त्वचा से अपना आत्मविश्वास बनाये रखेंगी। डॉक्टर सुखसागर व इनमोड के समीर ने बताया कि अत्याधुनिक मशीनों की सहायता से त्वचा को सदा जवान बनाए रखना काफी हद तक संभव हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *