क्या गीत जीत पायेगी प्रतियोगिता और पूरा करेगी जे के के साथ लगी शर्त को?

Pravesh Farand Chandigarh

ज़ी पंजाबी का सबसे पसंदीदा शो ‘गीत ढोली’ दर्शकों को उनकी टी.वी. स्क्रीन से बांधे रखता है क्योंकि कहानी हर हफ्ते एक नया मोड़ लेती रहती है। पिछले हफ्ते हमने देखा कि गीत अपने ससुर को आग से बचाती है और उसमें फंस जाती है। लेकिन बाद में वह बच जाती है और खतरे से बचते हुए कुछ जल जाती है।

जे.के. और उसके ससुराल के कुछ सदस्यों  ने अभी तक उसे मल्हार की दुल्हन के रूप में स्वीकार नहीं किया है और उसके स्वतंत्र जीवन जीने और अपने लिए कमाई करने के लिए उसे हमेशा ही हतोत्साहित किया है।

अब, आने वाले सप्ताह में, दर्शकों को गीत अपने चोट लगी होने के बावजूद ढोल प्रतियोगिता में भाग लेते हुए देखने को मिलेगी और साथ ही अपने ससुर जेके मेहरा के साथ मल्हार की बहन तान्या को ‘भाई दूज’ मनाने के लिए वापस लाने के लिए लगी शर्त को पूरा करने के प्रयत्न करती दिखेगी।

हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या गीत अपनी लगी चोटों के बावजूद मुकाबला जीत पाती हैं या नहीं? क्या वह तान्या को वापस ला पाएगी? क्या वह जेके के साथ शर्त हार जाएगी? परिवार की बहू के रूप में स्वीकार किए जाने के लिए उसे और किन बाधाओं का सामना करना पड़ता है? गीत के भाग्य में क्या है और कहानी आगे कैसे बढ़ती है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए और शो के साथ जुड़े रहने के लिए देखते रहिए रात 8 बजे ‘गीत ढोली’, सोमवार से शुक्रवार तक केवल ज़ी पंजाबी पर और ज़ी5 ऐप पर कभी भी कहीं भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *