सीट छोड़ देंगे, लेकिन बिकने नहीं देंगे : केजरीवाल

  • …कहा, आम आदमी पार्टी में न टिकट खरीदी जाती है, न ही बेची जाती है
  • … कहा, अगर किसी के भी पास आम आदमी पार्टी के खिलाफ सबूत है तो उसे जनता के बीच सार्वजनिक कर दे, पंजाब की जनता करेगी फैसला

Pravesh Farand Chandigarh 

चुनाव में टिकटों की खरीद-बिक्री के आरोपों का खंडन करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी में ना तो टिकट खरीदी जाती है और ना ही बेची जाती है। उन्होंने कहा,”अगर किसी के पास पैसे लेकर टिकट देने का प्रमाण है तो मुझे सौंपे, मैं करवाई करंगा और ऐसे लोगों को 24 घंटे के अंदर पार्टी से निष्कासित कर जेल भेजूंगा। आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है।”

केजरीवाल ने कहा कि आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस भाजपा समेत तमाम पार्टियों ने देश पर राज किया। सभी पार्टियों पर भ्रष्टाचार और घोटाले के आरोप लगे, लेकिन आम आदमी पार्टी देश की एकलौती ऐसी पार्टी है जिसकी बुनियाद ही ईमानदारी और संघर्ष पर टिकी है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि आम आदमी पार्टी देश के सबसे ईमानदार पार्टी है।

केजरीवाल ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों में आजकल इस प्रकार के आरोप लगाने का ट्रेंड चल रहा है। अपनी राजनीति चमकाने के लिए पारंपरिक पार्टियों के नेता एक दूसरे पर कीचड़ उछालते हैं और जनता को गुमराह करते हैं। आम आदमी पार्टी आरोप-प्रत्यारोप, गाली गलौज और कीचर उछालने की राजनीति नहीं करती है। उन्होंने कहा कि सच्चाई का रास्ता कांटों भरा होता है और आम आदमी पार्टी को इन कांटों भरे रास्ते को पार करना है। सभी विरोधी पार्टियों पंजाब में आप को रोकने के लिए तरह-तरह के झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाकर बदनाम करने की कोशिश कर रही है, लेकिन पंजाब के लोग उनके मंसूबे को कामयाब नहीं होने देंगे।

किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा कि मैं रोजवाल जी का सम्मान करता हूँ। आप को बदनाम करने के लिए किसी ने उन्हें झूठी ऑडियो रिकार्डिंग देकर गुमराह करने की कोशिश की है। उन्हें इस प्रकार के षडयंत्रकारियों से बचना चाहिए। राजेवाल से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर उन्हें कोई भी व्यक्ति आम आदमी पार्टी के खिलाफ सबूत देता है, तो उसे मुझे बताने के बजाय जनता के बीच सार्वजनिक कर दें। इसका फैसला पंजाब की जनता करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *