बेस्ट कॉर्नर अवार्ड से नवाजे गए आरिफ

पंचकूला.

ये आरिफ जी इन्होंने वो कर दिखाया जो किसी ने भी नही सोचा था इनकी उम्र अभी 23 साल है इस उम्र में इतना बड़ा काम जो सोच से परे है इनकी मेहनत व लगन के कारण ही सम्भव हुआ है । इनकी टीम चेम्पियन में 18 लाख से ज्यादा परिवार जुड़े हुए हैं उनमें से केवल 7 लोगो को बेस्ट चम्पियन कॉर्नर का अवार्ड मिलना था। इस टीम से आरिफ ने उन 7 लीडर में जगह बनाई जिनको ये अवार्ड ग्रेट मेंटर पवन मलिक व हरीश अरोड़ा के द्वारा 10000 हजार लोगो के सामने दिया गया

जानकारी देते हुए अशोक रंगा ने बताया कि सोचो इतना बड़ा आवर्ड इतने लोगो के सामने स्टेज मिलता है तो कैसा लगता होगा । आरिफ की इस कामयाबी में उनके ग्रेट अपलाइन सलीम का बहुत बड़ा योगदान है।
सलीम बताया कि आरिफ के पिता अब इस दुनिया मे नही है उनके परिवार में उनके अतिरिक्त 3 बहने और 2 भाई है। आरिफ अभी शहीद हंसन खां मेवाती मेडिकल कालेज में सकोयर्टिगार्ड की नौकरी करता है आरिफ ने अभी तक वेस्टीज से एक बाईक खरीदी है उनका सपना है कि वे वेस्टीज से एक गाड़ी खरीदे ओर उसमे अपनी माता को घुमाकर लाए व अपनी माता को एक मकान गिफ्ट में दे ।
रंगा की टीम ने उनकी ताकत उनके युवा लीडर, उनके अपलाइन सलीम, डॉक्टर रविन्द्र मल्हान व कविता कुंडू व उनकी पूरी टीम को इस कामयाबी के बहुत-बहुत मुबारक दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *